Connect with us

City

अल्टीमेटम हुआ खत्म, अब तय दिनाें में समाधान नहीं हाेने

Published

on

Advertisement

सनाैली राेड पर भरे गंदे पानी को लेकर दुकानदार, क्षेत्रवासी कल से देंगे धरना

सनाैली राेड की मार्बल मार्केट में भरे गंदे पानी की निकासी के लिए चल रहे काम से असंतुष्ट दुकानदार व क्षेत्रवासी बुधवार से धरना शुरू कर रहे हैं। धरने काे लेकर सभी तैयारियां भी पूरी कर ली गई है। साथ ही इसे सफल बनाने के लिए ज्यादा से ज्यादा दुकानदाराें काे आमंत्रित किया जा रहा है।

Advertisement

वहीं नगर निगम अधिकारियों का दावा है कि सनाैली राेड की मार्बल मार्केट में पानी भरने का असली कारण यहां का नाला जाम हाे जाना है। सड़क की एक साइड के नाले की सफाई पूरी हाे गई है। अब दूसरी साइड वाले नाले की सफाई की जाएगी। इसे भी सप्ताह भीतर ही पूर कर दिया जाएगा। इससे दुकानदारों और स्थानीय लोगाें की समस्या दूर होगी।

Advertisement

2 जेसीबी व एक सुपर सकर मशीन कर रही है काम : जितेंद्र नरवाल

नाले की सफाई में अब नियमित 2 जेसीबी मशीन लगी हैं। वहीं सड़क पर भरे गंदे पानी काे खत्म करने के लिए 2 सुपर सकर मशीन भी लग गई हैं। एक साइड का नाला साफ हाे चुका है। दूसरी साइड भी तेज गति से काम किया जाएगा। दुकानदाराें से आग्रह है कि काम में रुकावट पैदा करने की बजाय सहयाेग करें। – जितेंद्र नरवाल, मुख्य सफाई निरीक्षक, नगर निगम पानीपत।

Advertisement

23 सितंबर काे सांकेतिक विराेध प्रदर्शन करके दी थी चेतावनी

क्षेत्रवासी रामरतन शर्मा, नरेश जैन, विजय जैन व नवीन मलिक ने बताया कि उन्होंने उग्राखेड़ी माेड़ चाैक के पास मार्बल मार्केट में भरे पानी के बीच में ही खड़े हाेकर सांकेतिक विराेध प्रदर्शन किया था। आधा घंटा तक सनाैली राेड जाम करके 10 दिनाें में नाला साफ नहीं हाेने पर धरने की चेतावनी दी थी।

इसके अगले ही दिन भाजपा जिलाध्यक्ष नगर निगम व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ हमारे बीच पहुंची थी। उन्होंने समाधान का भराेसा दिलाया था। हमने उनके ऊपर विश्वास किया। हमारा विश्वास टूटा है। अब हमारे पास धरने के सिवाय काेई विकल्प नहीं बचा है।

Advertisement