Connect with us

विशेष

हरियाणा के युवकों ने हिमाचल में चुराए शादी से लौट रही महिला के गहने, तीनों पकड़े गए

Published

on

Advertisement

हरियाणा के युवकों ने हिमाचल में चुराए शादी से लौट रही महिला के गहने, तीनों पकड़े गए

 

हिमाचल प्रदेश में ऊना जिले की पुलिस की तरफ से तीन युवकों को गिरफ्तार किए जाने का मामला सामने आया है। पता चला है कि हरियाणा के हिसार के रहने वाले इन तीनों युवकों ने बस में सवार एक महिला के बैग से गहने चुरा लिए। शक होने पर महिला ने बस के चालक को और चालक ने पुलिस को सूचना दी तो वक्त रहते तीनों को पकड़ लिया गया। इसकी पुष्टि बंगाणा के थाना प्रभारी अशोक कुमार ने की है।

Advertisement

आरोपियों की पहचान हिसार के हरशी राम सिंह कॉलोनी निवासी नरेश कुमार के अलावा जिले के गांव सोरखी के अरुण कुमार और मुकेश कुमार के रूप में हुई है। एक महिला शादी समारोह से लौट रही थी। शाह तलाई से जब वह एक निजी बस में सवार हुई तो तीनों युवक उसके आगे-पीछे की सीटों पर बैठ गए।

Advertisement

थोड़ी देर बाद बड़सर पहुंचने पर महिला दूसरी बस में सवार हो गई। वही तीनों युवक उस बस में भी सवार हो गए और महिला के इर्द-गिर्द आ बैठे। इन्होंने महिला के बैग से गहने चुरा लिए। जब इस बारे में महिला को आभास हुआ तो उसने इसकी जानकारी बस के चालक को दी। बस चालक ने पुलिस को सूचित किया तो पुलिस ने बस के पहुंचने से पहले ही डूमखर के पास नाका लगा लिया।

तलाशी के दौरान युवकों के बैग से महिला के चोरी हुए गहने बरामद हुए। इसके बाद पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया। इस बारे में बंगाणा थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि हरियाणा के हिसार के रहने वाले तीन युवकों ने एक स्थानीय महिला के गहने चुरा लिए। वक्त रहते महिला ने आरोपियों को काबू करने में पुलिस की मदद की है। गहनों की पहचान होने पर उन्हें महिला को सौंप दिया गया है, वहीं आरोपियों से पूछताछ का क्रम जारी है।

Advertisement

 

 

Source : Bhaskar

Advertisement