Connect with us

City

चाचा की प्रेमिका ने भतीजे पर रेप ताे चाची ने पति, गर्लफ्रेंड व उसके पति पर मारपीट का कराया केस

Published

on

Advertisement

सेक्टर-29 थाने में रविवार देर रात महिला ने आराेप लगाया कि 11 जून काे पुराने मकान के मालिक ने नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया। जब नए मकान के मालिक उसे उठाकर ले जाने लगे ताे आराेपी ने दाेनाें से मारपीट की। दूसरे पक्ष की ओर से नए मकान के मालिक की पत्नी ने शिकायत दी, जिसपर रेप का आराेप लगा, वाे उनका भतीजा है। आराेप है कि उसके पति व महिला के अवैध संबंध हैं।

दाेनाें व महिला के पति ने भतीजे काे नशीला पदार्थ पिलाकर मारपीट की। जब वह माैके पर पहुंची ताे उसे भी पीटा। पुलिस ने दाेनाें पक्षाें की शिकायत पर केस दर्ज किया है। यूपी निवासी 30 वर्षीय महिला ने शिकायत दी कि वह सेक्टर-29 थाना एरिया में किराए पर रहती है। 15 दिन पहले नाैल्था के दीक्षित जागलान की काॅलाेनी में उसकी साइकिल छूट गई थी। 11 जून को वह साइकिल लेने गई थी। आराेप है कि दीक्षित ने काेल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर रेप किया।

Advertisement

bihar crime gang rape with minor came out to defecate in bettiah video  viral - बेतिया: शौच के लिए निकली नाबालिग से गैंगरेप, वीडियो बना किया वायरल

आराेप- साजिश के तहत गई थी महिला

झट्टीपुर निवासी राजेश की पत्नी सुमन ने शिकायत दी कि सेक्टर-29 थाना क्षेत्र में उसके लेबर क्वार्टर हैं। पति राजेश के क्वार्टर में रहनी वाली महिला के साथ अवैध संबंध हैं। इसकाे लेकर राेज झगड़ा हाेता है। राजेश के क्वार्टराें के पास ही सुमन के भतीजे दीक्षित के भी क्वार्टर हैं। काॅलाेनी में कुछ हाेता है ताे दीक्षित सुमन काे बता देता है।

Advertisement

आंकड़ों में: रेप के मामले में बद से बदतर हो रहे हैं भारत के हालात

इस बात से पति भतीजे से रंजिश रखने लगा। 11 जून काे राजेश व उसकी प्रेमिका ने शराब पीकर साजिश बनाई, जिसके तहत माेनिका साइकिल लेने के बहाने दीक्षित की काॅलाेनी में गई। दीक्षित काे नशीला पदार्थ सुंघाया।

Advertisement

पति ने उसे दुकान पर बुलाया। जब तक दीक्षित हाेश में आ चुका था। पति, प्रेमिका व उसका पति सुमन पर हमला करने की साजिश बना रहे थे। जैसे ही वह दुकान पर पहुंची ताे तीनाें ने उसपर व भतीजे पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *