Connect with us

City

अनियंत्रित टाले ने वाहनों को मारी टक्कर

Published

on

Advertisement

एक युवक की मौत और 9 घायल; क्षतिग्रस्त वाहनों में कार-बाइक शामिल, हादसे के बाद लगा जाम

हरियाणा के सोनीपत जिले में खरखौदा रोड पर गुरुवार सुबह एक अनियंत्रित ट्रालेे ने कई वाहनों को टक्कर मार दी। हादसे में फतेहपुर गांव के युवक अमित की मौत हो गई, उसकी पत्नी रिंपी की हालत गंभीर है। करीब 6 गाड़ियां, जिनमें कार और बाइक शामिल हैं, ट्राले की चपेट में आकर क्षतिग्रस्त हुई हैं। हादसे में 9 व्यक्ति घायल हुए हैं। वहीं हादसे के बाद रोहतक रोड पर भारी जाम लगा हुआ है।

Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार, फतेहपुर गांव का अमित कुमार सोनीपत में मोबाइल फोन की दुकान पर काम करता है। वह गुरुवार सुबह अपनी पत्नी रिंपी, जो सोनीपत के एक निजी अस्पताल में नर्स है, को लेकर बाइक से शहर के लिए निकला था। रोहतक रोड पर और रोहट पुल से पहले पावर हाउस के सामने एक अनियंत्रित ट्राले ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

Advertisement

ट्राला इसके बाद दो कारों और चार अन्य बाइकों को टक्कर मारता हुआ गुजर गया। हादसे में कुल 10 व्यक्तियों को चोटें आई हैं। घायलों को अन्य वाहनों में नागरिक अस्पताल में भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने अमित (23) को मृत घोषित कर दिया। उसकी पत्नी रिंकी की हालत गम्भीर बनी हुई है। उसे निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। अन्य घायलों का भी विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है।

हादसे के बाद भारी जाम

Advertisement

वाहनों को टक्कर मारने के बाद ट्राला सड़क से नीचे उतर गया। लोगो ने उसके चालक को मौके पर ही पकड़ लिया। दुर्घटना में कई वाहनों के क्षतिग्रस्त होने के बाद रोहतक रोड जाम हो गया। कुछ ही देर में दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। पिछले करीब दो घंटे से लोग जाम में फंसे हुए हैं। फतेहपुर निवासी मृतक अमित के चाचा संजय कुमार ने बताया कि हादसा भयंकर था।

हादसे के बाद चालक ने भागने के लिए ट्राला भगाया तो अन्य वाहन भी चपेट में आ गए। कुल 10 लोगो को चोट आई हैं। उनके भतीजे अमित की मौत हो गई और उसकी पत्नी रिंकी गम्भीर घायल है। तीन बाइक पूरी तरह से टूट गईं। दो कारों को भी ट्राले ने ठोका। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। ट्राले के चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

Advertisement