Connect with us

City

पानीपत में सामान रखने के विवाद में सब्जी विक्रेता को राड से पीटा

Published

on

Advertisement

पानीपत में सामान रखने के विवाद में सब्जी विक्रेता को राड से पीटा, तीन पर केस

पानीपत सब्जी मंडी में सामान पड़ोसी की सब्जी के पास रखने के विवाद में तीन युवकों ने व्यक्ति की लोहे की राड से पीटा। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। इस घटना के बाद मंडी में तनाव है। पुलिस ने पीड़ित पक्ष को आश्वासन दिया कि घबराने की जरूरत नहीं है।

पानीपत में सब्‍जी विक्रेता से मारपीट की।

Advertisement

शिव नगर के शेर मोहम्मद ने पुलिस को शिकायत दी कि वह सब्जी मंडी में सब्जी बेचने का काम करता है। वह मंडी में फड़ पर सब्जी बेच रहा था। पास में ही रवि, सोनू व सचिन भी सब्जी बेच रहे थे। उन्होंने अपना सामान बराबर में रख दिया। इसको लेकर युवक गाली-गलौज करने लगे। मना करने पर युवकों ने लोहे की राड व लात-घुंसों से पीटा। उन्होंने मदद के लिए शोर मचाया। पड़ोसी सब्जी विक्रेता आए और आरोपितों के चंगुल से छुड़वाया। आरोपित धमकी देकर फरार हो गए। घायल शेर मोहम्मद को सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया गया। किशनपुरा चौकी प्रभारी प्रविंद्र ने बताया कि आरोपित युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

बहू ने भाई व भाभी के साथ मिलकर सास को डंडे से पीटा

Advertisement

हरिनगर के सूरज ने पुलिस को शिकायत दी कि उनका पत्नी ज्योति के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। ज्योति ने भाई पिंकू व उसकी पत्नी आरती को घर बुला लिया। तीनों ने उनकी मां रामवती को गली में बुलाकर डंडे व लात-घुसों से पीटा। आरोपितों ने उनकी मां को जान से मारने की धमकी दी। पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मारपीट व जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज कर लिया है।

 

Advertisement
Advertisement