Connect with us

पानीपत

जीटी रोड पर वाहनों का दबाव बढ़ा, सर्विस रोड पर खड़े वाहनों से लग रहा है जाम

Published

on

Advertisement

जीटी रोड पर वाहनों का दबाव बढ़ा, सर्विस रोड पर खड़े वाहनों से लग रहा है जाम

 

त्याेहारी सीजन पर वाहनाें की संख्या बढ़ने के साथ ही जीटी राेड और सर्विस राेड की चाैड़ाई घटने लगी है। जीटी रोड किनारे दो और चार पहिया वाहनों के खड़े होने के कारण कई जगहों पर 25 फीट का जीटी रोड 15 से 20 फीट का रह जाता है। वहीं 10 से 20 फीट की सर्विस रोड 5 फीट की रह जाती है।

Advertisement

कहीं तो बिल्कुल खत्म ही हो जाती है। सबसे ज्यादा समस्या बस स्टैंड, लालबत्ती आैर संजय चौक पर आ रही है। जीटी रोड को लेकर ट्रैफिक पुलिस ने जो प्लान बनाए हैं वो बेअसर साबित हो रहे हैं। इस कारण दिनभर जीटी रोड पर वाहन रेंग-रेंगकर कर चल रहे हैं।

पुरानी तहसील के बाहर आते ही गाड़ियां खड़ी रहती हैं। ऐसे में तहसील कैंप मोड़ से लेकर स्काईलार्क रोड तक वाहन नहीं चल सकते हैं। स्काईलार्क के बाहर भी कुछ निजी वाहन चालकों का कब्जा है। ड्रेन नंबर एक पर आकर सर्विस लेन बंद हो जाती है।

Advertisement

अस्पताल से बस स्टैंड तक मात्र 10 फीट चौड़ी सर्विस रोड है। बस स्टैंड के आउट गेट पर बसों के खड़ा होने से सर्विस रोड पर वाहनों का रास्ता बंद हो जाता है। यहां पर जीटी रोड की एक लेन तक बस खड़ी हो जाती हैं।

Advertisement

लालबत्ती चौक पर दोनों ओर सर्विस रोड खत्म हो जाती है। ऑटो चालक जीटी रोड की एक लेन पर खड़े हो जाते हैं। इसी कारण जीटी रोड पर जाम लगता है। इसके आगे भी सर्विस रोड बंद है। पालिका बाजार से आगे सर्विस लेन व जीटी रोड की एक लेन पर वाहनों खड़े रहते हैं।

ऐसे में जीटी रोड की चौड़ाई भी घट जाती है। आइबी कॉलेज तक बैंकों के बाहर सर्विस रोड के दोनों तरफ मोटरसाइकिल और जीटी रोड की एक लेन पर गाड़ियां खड़ी कर देते हैं। सर्विस लेन से एक ऑटो मुश्किल से निकल पाता है।

Traffic Police, Traffic, Jam, Plan, Flyover, People Upset Over Traffic,  Panipat - शहर में जाम बना जी का जंजाल, ट्रैफिक हो गई है पुलिस बेबस - Amar  Ujala Hindi News Live

संजय चौक से लालबत्ती

संजय चौक से आगे सर्विस रोड जीटी रोड में मिली हुई है। इस रोड पर बैंक शुरू हो जाती हैं। सर्विस रोड पर दो पहिया वाहन खड़े रहते हैं। जीटी रोड पर कारें खड़ी रहती हैं। एसबीआई तक यहीं स्थिति है। बैंकों के बाहर जीटी रोड पर वाहन खड़े रहते हैं। इससे आगे रेलवे रोड तक होटल, ऑफिस व दुकानों का सर्विस रोड पर कब्जा है।

 

 

Source : Bhaskar

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *