Connect with us

पानीपत

काॅलाेनियाें में 3 दिन से कूड़ा लेने नहीं आ रही गाड़ियां, बाजाराें में दोपहर में उठ रहा

Published

on

Advertisement

काॅलाेनियाें में 3 दिन से कूड़ा लेने नहीं आ रही गाड़ियां, बाजाराें में दोपहर में उठ रहा

 

शहर की ज्यादातर काॅलाेनियाें में डाेर-टू-डाेर कूड़ा कलेक्शन 3 दिन से पूरी तरह से बंद है। सुबह के समय जेबीएम की गाड़ियां नहीं आने से शहरवासी सड़काें व चाैक चौराहों पर कूड़ा फेंकने काे मजबूर हैं। शहरवासियाें का कहना है कि सफाई व्यवस्था पर जेबीएम, जन प्रतिनिधियों व निगम अधिकारियाें का काेई ध्यान नहीं है। इससे सड़काें व चाैक चौराहों पर गंदगी के ढेर लगने से बीमारियां फैलने के खतरे बढ़ रहे हैं।

Advertisement

शहर के माॅडल टाउन एरिया निवासी पवन कुमार व सुरेंद्र सिंह, 8 मरला चाैक निवासी साेमदत्त, सतकरतार काॅलाेनी निवासी दिलबाग देशवाल, किशनपुरा निवासी नरेश कुमार व न्यू हाउसिंग बाेर्ड काॅलाेनी निवासी विकास साेढी का कहना है कि निगम की गाड़ियाें के आने का काेई समय नहीं है। 3 दिन से ताे काेई गाड़ी आ ही नहीं रही है। वहीं राजपूताना बाजार प्रधान अशाेक सलूजा का कहना है कि गंदगी के साथ-साथ खराब स्ट्रीट लाइट भी मुसीबत बन चुके हैं। कराेड़ाें रुपए प्राॅपर्टी टैक्स जमा कराने पर भी शहरवासी मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं। दाेनाें विधायकाें से मांग करते हैं कि इन समस्याओं पर ध्यान दें।

Advertisement

बाजाराें में दाेपहर में आती हैं ट्रैक्टर-ट्राॅलियां

संयुक्त व्यापार मंडल प्रधान सुनील अराेड़ा व इंसार बाजार प्रधान सुशील भराड़ा व अन्य का कहना है कि बाजाराें में दाेपहर के समय ट्रैक्टर-ट्रालियां कूड़ा उठाने के लिए आ रहे हैं। निगम अधिकारियाें से बार-बार मांग करके थक चुके हैं कि बाजराें कूड़ा उठाने के लिए आने वाली ट्रैक्टर-ट्रालियाें व अन्य गाड़ियाें का समय सुबह दुकान खुलने से पहले और रात में बंद हाेने के बाद तय किया जाएं।

Advertisement

एरिया सुपरवाइजराें काे देंगे सख्त निर्देश : क्षेत्रीय प्रबंधक
शहर में डाे-टू-डाेर कूड़ा कलेक्शन पर जाेर दिया जा रहा है। बाजाराें में भी गाड़ियाें का समय तय किया हुआ है। अगर इन दाेनाें ही विषयाें पर काेई लापरवाही हाे रही है ताे संंबंधित एरिया सुपरवाईजराें से बातचीत काे सख्त निर्देश दिए जाएंगे। अतिंद्र सिंह, क्षेत्रीय प्रबंधक, जेबीएम.

 

 

 

 

Source : Bhaskar

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *