Connect with us

विशेष

VIDEO: अजगर ने सपेरे का घोटा गला, तमाशा देखकर वीडियो बनाती रही भीड़

Advertisement एक सपेरे का अजगर उसकी ही जान का दुश्मन बन गया। जी हां, सपेरा पालतू अजगर लेकर अपना तमाशा दिखा रहा था कि अचानक अजगर ने उसका गला इस कदर जकड़ लिया कि तमाशा देखने वाले भी दंग रह गए। Advertisement यह घटना उस वक्त हुई जब वह लोगों को तमाशा दिखा रहा था। […]

Published

on

Advertisement

एक सपेरे का अजगर उसकी ही जान का दुश्मन बन गया। जी हां, सपेरा पालतू अजगर लेकर अपना तमाशा दिखा रहा था कि अचानक अजगर ने उसका गला इस कदर जकड़ लिया कि तमाशा देखने वाले भी दंग रह गए।

Advertisement

यह घटना उस वक्त हुई जब वह लोगों को तमाशा दिखा रहा था। यूपी के मऊ से यह चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है। अजगर ने सपेरे के गले को इतना कसकर जकड़ लिया कि वह तमाशा दिखाते-दिखाते बेहोश हो गया। तमाशा देख रहे लोग उसकी मदद के बजाय वीडियो बनाते रहे। यही वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

मऊ के मोहम्मदाबाद गोहाना कोतवाली के बाजार इलाके में यह सपेरा सड़क किनारे बैठकर तमाशा दिखा रहा था। वहां अच्छी खासी भीड़ जमा थी। जैसे ही सपेरे ने अजगर को अपने गले में डाला तभी अजगर ने अपनी पकड़ से सपेरे के गले को कसना शुरू कर दिया और तब तक सपेरे के गले में लिपटा रहा जब तक सपेरा अचेत होकर जमीन पर नहीं गिर गया।

Advertisement

वीडियो में सपेरा अजगर को अपने गले से निकालने की कोशिश करता है लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाया। इसके बाद वह जमीन पर ओंधे मुंह गिर पड़ता है। तमाशा देख रहे एक शख्स के दिमाग में आया कि कहीं यह सपेरा बेहोश तो नहीं हो गया। उसने फौरन बगल से पानी लाकर उसके ऊपर छींटे मारे तो भी उसको होश नहीं आया। होश नहीं आने पर तमाशा देखने वालों के हाथ-पांव फूल गए।

आनन-फानन में पहले उन्होंने अजगर को हटाया फिर उसे अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत देखते हुए सपेरे को वाराणसी इलाज के लिए भेज दिया है। इन सबके बीच चौंकाने वाली बात यह है कि सपेरे की पहचान के बारे में अभी जानकारी उपलब्ध नहीं हो पाई है।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *