Connect with us

City

बाथरूम में कैमरे लगा वृद्धा के नहाते हुए का बनाया वीडियो, वायरल करने की दी धमकी

Published

on

Advertisement

नरवाना शहर थाना क्षेत्र की एक कालोनी में रहने वाली वृद्धा के बाथरूम में कैमरे लगाकर नहाते हुए का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। आरोपितों ने पहले वृद्धा से जमीन लेने के बहाने सवा पांच लाख रुपये की नकदी ले ली। जब वृद्धा ने रुपये वापस मांगने शुरू किए तो आरोपितों ने उसके नहाते हुए का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपये देने से मना कर दिया। पुलिस ने इस मामले में एक महिला सहित दो लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी व आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Facebook पर Nude Video call करने वाले You Tube और क्राइम ब्रांच के नाम पर कैसे कर रहे हैं ब्लैकमेल, जानें पूरी डिटेल - The420CyberNews

Advertisement

वृद्धा ने शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि दो साल पहले उसके पास युवक व उसकी मां उसकी कोठी पर काम करने के बहाने आए थे। कुछ दिनों के बाद उसकी मां व बेटे ने उसका विश्वास जीत लिया। उसने बताया कि नरवाना में उसकी कई दुकानें है और किराये पर दी हुई है। आरोपित ने उसकी इजाजत के बिना ही दुकानदारों से उसके नाम पर हजारों रुपये ले लिए और उसकी भनक तक नहीं लगने दी

आरोपित ने बताया था कि उन्होंने गांव में जमीन लेनी है, इसलिए पांच लाख 25 हजार रुपये की सख्त जरूरत हैं। उसने वह रुपये आरोपितों को दे दिए। बाद में छह क्विंटल सरिया भी उसके नाम से पड़ोस की दुकान से ले गए। एक दिन लड़के की बहू देखने के बहाने मेरे लड़के की अंगूठी जो कि पांच ग्राम के आसपास थी दो दिन के लिए मांग कर ले गए। जब उसे पता चला कि उसके नाम पर मां-बेटे ने जगह-जगह ठगी करनी शुरू कर दी तो उसने रुपये व सोने की अंगूठी वापस मांगी।

Advertisement

Tonk Crime: अश्लील वीडियो बनाकर लंबे समय से कर रहा था ब्लैकमेल, त

इसके बाद आरोपित ने धमकी दी कि तेरे बाथरुम में मैंने छोटे-छोटे कैमरे लगा कर तेरी अश्लील वीडियो बना ली है, अगर तू कोई कार्रवाई करेगी तो तेरी नहाती हुई की वीडियो वायरल कर दूंगा ताकि तू समाज में कही मुंह न दिखा सके और अपने आप या फिर सुसाइड कर लेगी।

Advertisement

महिला ने बताया कि एक दिन आरोपित का भाई है कोठी पर सुबह आया और जबरदस्ती मेरे बैडरूम में घुसने लगा। मेरी हेल्पर ने कहा कि मैडम को बुखार है, इसलिए वह उन्हें नहीं मिल सकता। मेरे को धमकी देने लगा कि मेरे भाई से पैसे मांगे तो तेरा अंजाम बुरा होगा। पुलिस ने इस मामले में तीन के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *