Connect with us

बॉलीवुड

Viral Check: क्या सच में दीपिका के सभी ब्रांड ने TV से बंद किए अपने दीपिका के विज्ञापन

Published

on

Deepika’s advertisement closed: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जेएनयू के अपने रुख के बाद विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा हैं। एक तरफ जहां उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर इससे दीपिका की कमाई पर भी असर पड़ सकता है।

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका से जुड़ी विज्ञापन कंपनियां अब सतर्क हो गई हैं। नुकसान की संभावना के कारण, अब विज्ञापन कंपनियां सेलिब्रिटी के राजनीतिक रवैये को ध्यान में रखते हुए विज्ञापन की शर्तों को भी बदल सकती हैं।

उल्लेखनीय है कि दीपिका पादुकोण कई बड़े उत्पादों वाली कंपनियों के विज्ञापनों से जुड़ी हैं। ऐसे में, जेएनयू में उनके कदम के बाद विवाद शुरू होने के बाद, विज्ञापन कंपनियों ने अब इसके बारे में नए सिरे से सोचना शुरू कर दिया है।

बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जेएनयू में लेफ्ट विंग के समर्थन में खड़ी थीं। इसके बाद निशाने पर आ गयी। उन्हें ट्विटर पर भी ट्रोल किया जा रहा है। सोमवार को हैशटैग दीपिका हटाओ, लक्‍स बचाओ ट्रेंड कर रहा है।

बाज़ार विज्ञापन:

इकोनॉमिक्स टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, कुछ कंपनियों ने दीपिका के साथ अपने विज्ञापन अब कम दिखाने शुरू कर दिए हैं। वहीं, कुछ कंपनियों ने दीपिका का विज्ञापन दो सप्ताह के लिए रोक दिया है। कुछ जानी-मानी हस्तियों के विज्ञापन को संभालने वाली कंपनियों की खबरें हैं कि आने वाले वर्षों में विज्ञापन समझौतों में नई शर्तें जोड़ी जा सकती हैं, जिसमें इस जोखिम का उल्लेख है कि प्रशासन किसी सेलिब्रिटी के राजनीतिक रुख से नाराज हो सकता है। IPG MediBrands में मुख्य कार्यकारी शशि सिन्हा के अनुसार, कोका-कोला और अमेज़ॅन आदि का प्रतिनिधित्व करने वाले ब्रांड सामान्य रूप से सुरक्षित दांव चलते हैं। वे किसी भी विवाद से बचना चाहते हैं। ‘

क्या दीपिका Chhapaak के प्रमोशन में उलझ गई:

दीपिका फिल्म छपाक की रिलीज से तीन दिन पहले 7 जनवरी को जेएनयू कैंपस में गई थीं। झड़प में घा’यल हुए जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष ऐशी घोष के पास दीपिका की फोटो वायरल हुई। इसके बाद वह विवादों में आ गई हैं। कुछ लोग इसे उनकी फिल्म छपाक को बढ़ावा देने का एक तरीका भी मान रहे हैं। ऐसे में सवाल ये भी उठ रहे हैं कि क्या दीपिका को नहीं पता था कि उनके जेएनयू जाने का क्या असर होगा और प्रमोशन की वजह से वो विवादों में घिर गईं।

35 करोड़ से कम की कमाई:

खरीद के लिए अपील के बीच, छपाक ने पहले दो दिनों में 11.67 करोड़ रुपये कमाए। शुक्रवार को इसका कलेक्शन 4.77 करोड़ रुपये रहा। शनिवार को यह बढ़कर 6.90 करोड़ हो गई। प्रारंभिक अनुमानों के अनुसार, यह रविवार को 9 करोड़ रुपये तक पहुंच गया। इस फिल्म की कुल लागत 35 करोड़ रुपये से कम है।

दो सप्ताह के लिए विज्ञापन रोका गया:

दीपिका पादुकोण ने लगभग 23 उत्पादों का विज्ञापन किया, जिनमें ब्रिटानिया का गुड-डे, लोरियल, तनिष्क ज्वैलर्स, विस्तारा एयरलाइंस और एक्सिस बैंक शामिल हैं। कंपनियों ने इन विज्ञापनों को दो सप्ताह के लिए रोक दिया है। एक एजेंसी खरीदने वाली एजेंसी के कार्यकारी ने कहा, “एक मध्यम आकार के ब्रांड ने हमें बताया है कि दीपिका के विज्ञापन लगभग दो सप्ताह के लिए बंद हो गए हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *