Connect with us

पानीपत

घने कोहरे में 20 मीटर रही विजिबिलिटी, बारिश की तरह पड़ी ओस, सर्द हवाओं ने किया बेहाल

Published

on

Advertisement

घने कोहरे में 20 मीटर रही विजिबिलिटी, बारिश की तरह पड़ी ओस, सर्द हवाओं ने किया बेहाल

 

पानीपत में शुक्रवार की सुबह फिर घने कोहरे की चादर ओढ़कर आई। सुबह के समय कोहरे के कारण विजिबिलिटी 20 मीटर रही। आसमान से बारिश की फुहार की तरह ओस बरसी। सर्द हवाओं ने लोगों को बेहाल किया। हांलाकि न्यूनतम तापमान में 2 डिग्री सेल्सियस की बढ़ोत्तरी हुई। शुक्रवार को सुबह 10 बजे तक अधिकतम तापमान 19 और न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस रहेगा।

Advertisement

पानीपत में शुक्रवार की सुबह फिर घने कोहरे की चादर ओढ़कर आई। - Dainik Bhaskar

पाकिस्तान से जम्मू-कश्मीर की ओर मूव कर रहे पश्चिमी विक्षोभ के कारण पानीपत और आसपास के इलाकों में शुक्रवार सुबह घना कोहरा छाया रहा। घने कोहरे में हाईवे पर विजिबिलिटी 20 मीटर रही। कई बार हवाओं के साथ कोहरा अधिक गहराता रहा। जिससे वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

Advertisement

गुरुवार को धूप ने दिलाई थी सर्दी से राहत

इससे पहले गुरुवार को सुबह 8:40 बजे ही सूर्यदेव के दर्शन हुए थे और दिनभर खिली अच्छी धूप ने सर्दी से राहत दिलाई थी। अब शुक्रवार को फिर से मौसम ने करवट ली और घने कोहरे व सर्द हवाओं ने कड़ाके की सर्दी का अहसास कराया।

Advertisement

मौसम वैज्ञानिक डॉ. DP दुबे ने बताया कि अरब सागर से नमी आने के कारण कोहरा छाया है। अब पश्चिमी विक्षोम के मूव होने से आज बारिश के आसार हैं। शाम और रात को बारिश हो सकती है। उन्होंने बताया कि 25 जनवरी के बाद से मौसम के साफ रहने की संभावना है।

 

 

Source : Bhaskar

Advertisement