Connect with us

City

पानीपत में पानी को लेकर हुआ झगड़ा, मां व दो बेटो को लाठी डंडों से पीटा

Published

on

Advertisement

Dispute For Water: पानीपत में पानी को लेकर हुआ झगड़ा, मां व दो बेटो को लाठी डंडों से पीटा, जानें पूरा मामला

पानीपत के बसंत नगर में पानी के विवाद में दो महिलाओं सहित सात लोगों ने पड़ोस के दो भाइयों व बहन की डंडों से पिटाई कर दी। आसपास के लोग इकट्ठा हुए तो आरोपित जान से मारने की धमकी देकर हथियार लहराते हुए फरार हो गए। दोनों पक्षों में तनाव बना हुआ है।

Dispute For Water: पानीपत में पानी को लेकर हुआ झगड़ा, मां व दो बेटो को लाठी डंडों से पीटा, जानें पूरा मामला

Advertisement

बसंत नगर के बिजेंद्र ने पुलिस को शिकायत दी कि वह मजदूरी करता है। पानी के विवाद को लेकर उसके भाई धर्मबीर व बहन कांता के साथ राजेश ने पत्नी गीता, बेटे आशु, कृष्ण, कृष्ण ने पत्नी और बेटे रोहित के साथ मिलकर डंडों से लात-घुंसों से पिटाई की। शोर सुनकर बीच-बचाव करने गया तो आरोपितों ने उसे भी पीटा। घायल धर्मबीर को सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया गया। पीड़ित बिजेंद्र का कहना है कि उसे व स्वजनों को आरोपितों से जान का खतरा है। पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

कामगार पर चाकू से किए पांच वार

Advertisement

रामनगर में किराये पर रहने वाले सौरव ने पुलिस को शिकायत दी कि वह सनौली रोड स्थित एक फैक्ट्री में काम करता है। वह फैक्ट्री से पैदल घर लौट रहा था। तभी रामनगर में गली में पहले से खड़े रजत और रीतिक ने रास्ता रोक कर रंजिश में मारपीट की। रजत ने जेब से चाकू निकाला और उसके हाथ, कमर, पेट सहित पांच जगह वार किए। शोर सुनकर लोग इकट्ठा हो गए।

उसे छुड़वाने आए भाई व मां के साथ भी आरोपितों ने मारपीट की। आरोपित उसे जान से मारने की धमकी देकर चाकू सहित फरार हो गए। घायल सौरव को स्वजनों ने सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया, जहां से मेडिकल कालेज खानपुर रेफर कर दिया। घायल सौरव का कहना है कि उसे व स्वजनों को आोरपितों से जान का खतरा है।  पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करके तलाश शुरू कर दी

Advertisement

 

Advertisement