Connect with us

पानीपत

पानीपत हूडा में पत्नी प्रेग्नेंट हुई तो पति ने अप्राकृतिक तरीके से संबंध बनाए, बेटी पैदा हुई तो घर से निकाल दिया

Published

on

Advertisement

पानीपत हूडा में पत्नी प्रेग्नेंट हुई तो पति ने अप्राकृतिक तरीके से संबंध बनाए, बेटी पैदा हुई तो घर से निकाल दिया

 

Advertisement

पानीपत में सेक्टर-29 में रहने वाली महिला ने अपने पति पर अत्याचार की हद पार करने का आरोप लगाया है। पत्नी ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि दो साल पहले जब वह प्रेग्नेंट हुई तो पति ने उसके साथ अप्राकृतिक तरीके से संबंध बनाए। जब उसने इसका विरोध किया तो सास-ससुर ने भी पता का साथ दिया। इसके बाद उसने बेटी को जन्म दिया। बेटी होने पर आरोपियों ने उसे घर से निकाल दिया। उन्होंने बेटी के जन्म के बाद कार लाने और या घर छोड़ने का दबाव बनाया था। मामले में कई बार पंचायत हुई, लेकिन आरोपी नहीं सुधरे। अब महिला बेटी के साथ पिछले डेढ़ साल से मायके में रह रही है।

Advertisement

फरवरी 2018 में हुई थी शादी

महिला ने बताया कि उनकी शादी फरवरी 2018 में हुई थी। शादी के पिता ने कर्ज लेकर करीब 15 लाख रुपए खर्च किए। इसके बाद भी सास और ननद कम दहेज को लेकर ताना मारने लगे। रोजाना मारपीट करते। इस मामले में पंचायत हुई तो आरोपियों ने परेशान न करने की बात कही। फरवरी 2019 को उसने बेटी को जन्म दिया। बेटी के जन्म से ही ससुराल पक्ष के लोगों की यातनाएं और बढ़ गई। बेटी के जन्म पर पिता ने स्कूटी व सोने-चांदी के जेवर दिये। इसके बाद पति ने कार की मांग की। कार न लाने पर घर से निकालने या जान से मारने की धमकी दी।

Advertisement

मार्च 2019 को उसके साथ मारपीट करके सभी जेवर छीन लिये। इसके बाद आरोपी उसे कार से उसके गांव के बाहर छोड़कर भाग गए। बीते डेढ़ साल से कई बार पंचायत हुई, लेकिन ससुराल वालों ने बिना कार के उसे घर लाने से इंकार कर दिया। अब उन्होंने CM विंडो पर शिकायत की है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है।

 

 

Source : Bhaskar

Advertisement