Connect with us

City

पत्नी ने गुस्से में आकर कर दी अपने ही बच्चों की हत्या, जानिए पूरा मामला

Published

on

Advertisement

पति का चल रहा था दूसरी महिला के साथ अफेयर, पत्नी ने गुस्से में आकर कर दी अपने ही बच्चों की हत्या, जानिए पूरा मामला

 

पति का दूसरी महिला के साथ अफेयर चल रहा है, जब पत्नी ने ये सब अपनी आंखों से देखा तो गुस्से में बौखला गई। गुस्से में आकर महिला ने अपने ही पांचों बच्चों का गला घोंट कर हत्या कर डाली। महिला ने अपने बच्चों की हत्या करने के बाद पति को मैसेज किया कि वो अब अपने बच्चों का कभी मुंह नहीं देख सकेगा।

Advertisement

दरअसल, ये मामला जर्मनी के सोलिंगन का है और ये घटना 3 दिसंबर 2020 की है। 28 वर्षीय क्रिस्टियन ने जब अपने पति की फोटो दूसरी महिला के साथ देखी तो वो भड़क उठी। गुस्से में आकर उसने अपने ही बच्चों को मार डाला। क्रिस्टियन की 6 बच्चे थे, जिसमें से उसने 5 बच्चों की हत्या कर डाली।

Advertisement

इनमें से सभी बच्चों की उम्र 11 वर्ष से कम थी। 5 बच्चों की बाथटब में डूबने या दम घुटने से मौत हुई। क्रिस्टियन ने अपने बच्चो को मारने से पहले उन्हें नशीला पदार्थ खिलाया गया था और बच्चों को मारने के बाद उनके शव को तौलिये से लेपटकर बिस्तर पर रख दिया। जब क्रिस्टियन ने इस घटना को अंजाम दिया तब उसका 11 वर्षीय बड़ा बेटा घर से बाहर था।

अपने बच्चों की हत्या करने के बाद क्रिस्टियन खुद भी आत्महत्या करना चाहती थी। इसके लिये वो डसेलडोर्फ सेंट्रल स्टेशन पर ट्रेन के सामने कूद गई थी लेकिन वो बच गई। कोर्ट ने क्रिस्टियन को उम्र कैद की सजा सुना दी है। उसका जो अब इकलौता बेटा जिंदा बचा है उसकी देखरेख के लिये कोर्ट ने उसे अपनी दादी के पास भेज दिया।

Advertisement
Advertisement