Connect with us

विशेष

खड़ी कार में बॉस कर रहा था पत्नी के साथ रोमांस, पति ने बीच में दखल दी तो कर दिया इतना बड़ा कांड

Published

on

खड़ी कार में बॉस कर रहा था पत्नी के साथ रोमांस, पति ने बीच में दखल दी तो कर दिया इतना बड़ा कांड

 

जब विवाह होता है तो पति-पत्नी सात जन्मों तक एक-दूसरे का अनुसरण करने का व्रत करते हैं। उन्हें उम्मीद है कि आने वाले समय में यह रिश्ता मजबूत होगा। कभी किसी को धोखा करते नहीं देखा। रिश्ते में ईमानदारी और वफादारी हमेशा रखें। ऐसी स्थिति में अगर पति अचानक अपनी पत्नी को किसी गैर पुरुष की बाहों में देख ले? निश्चित तौर पर पति को यह दृश्य देखकर बहुत दुख होगा और वह भी काफी नाराज हो जाएंगे। अब दिल्ली के शाहदरा के विवेक विहार में एक युवक के साथ भी ऐसा ही वाकया हुआ। उसने अपने बॉस से रोमांस करते हुए अपनी पत्नी को रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद जो हुआ वह पति के लिए ठीक नहीं था। आइए जानते हैं इस पूरी घटना के बारे में और विस्तार से।

दरअसल पीड़िता गाजियाबाद के पटेल नगर में रहती है। वह 40 साल का है और एक ऑयल ट्रेडिंग कंपनी में काम करता है। उसकी पत्नी चांदनी चौक में एक फाइनेंस कंपनी में काम करती है। 24 जुलाई की शाम पति किसी काम के सिलसिले में कश्मीरी गेट के पास बाजार गया था। ऐसी स्थिति में उसने अपनी पत्नी को रास्ते से ही ले जाने की सोची। वह स्कूटी से चांदनी चौक जा रहा था कि रास्ते में उसने अपनी पत्नी को अपनी कंपनी के मैनेजर के साथ रिक्शे में जाते हुए देखा। ये दोनों दंगा पार्किंग में जा रहे थे। यहां दोनों पार्किंग में एक कार के अंदर बैठकर चले गए।

पत्नी और उसके मैनेजर को कार से उतरते देख पति ने अपनी स्कूटी से दोनों का पीछा किया। कार सीलमपुर होते हुए विवेक विहार थाने के पास शाहिदरा के पास यूटर्न पहुंची। यहां कार कुछ देर के लिए सड़क पर खड़ी रही। यह देख पति ने भी अपनी स्कूटी साइड में रख दी और कार के शीशे से झांककर देखा। इसके बाद अंदर का दृश्य देखकर पति के होश उड़ गए। उसकी पत्नी अपने बॉस से रोमांस कर रही थी।

पति ने कार का सिर खटखटाया। जब शीशा नीचे था तो उसने पूछा कि क्या हो रहा है। मैनेजर ने कहा, तुम कौन हो? “फिर पत्नी ने कहा, “यह मेरा पति है ” यह सुनकर मैनेजर ने पति को बाहर गिरा दिया और कार को रिवर्स करना शुरू कर दिया । इस दौरान पति कार के गेट पर लटका हुआ था। उसका एक पैर कार के नीचे गिर गया और वह गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

मैनेजर पीड़ित पत्नी की पत्नी को छोड़कर फरार हो गया जबकि घायल पति को ̈डगवार अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में पीड़िता के पति ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

आप कल्पना कर सकते हैं कि एक पति के लिए एक गैर-पुरुष की बाहों में अपनी पत्नी को देखना कैसा है। ऐसे में शादी में पार्टनर को धोखा देना गलत है। अगर आप शादी से खुश नहीं हैं तो पहले तलाक लें और फिर जो चाहें करें।