Connect with us

City

पत्नी ने गमछे से घोंटा पति का गला, गली में शव फेंक बन गई अनजान

Published

on

Wife strangled her husband with a pot threw the dead body in the street became unknown
Advertisement

करनाल के कुटेल गांव में उस समय सनसनी फैल गई जब एक महिला ने गमछे से अपने पति का गला घोंटकर हत्या कर दी। शव घर के बाहर गली में पड़ा मिला। इसके बाद स्वजन शव को घर के अंदर ले गए। मृतक के गले पर निशान देख उन्हें उसकी पत्नी पर शक हुआ और मामले की शिकायत पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस व एफएसएल टीम मौके पर पहुंच गई। पूछताछ में महिला ने अपने पति की हत्या करने का रहस्योद्घाटन किया है।

कुटेल गामड़ी में रहने वाला सतीश कुमार मेहनत मजदूरी का काम करता था। शनिवार अलसुबह रहस्यमयी हालात में उसका शव गली में घर के बाहर पड़ा मिला। ग्रामीणों ने यह देखा तो उसके स्वजनों को सूचना दी। इसके बाद वे मौके पर पहुंचे और शव अंदर ले गए। जब सतीश की पत्नी रेखा से पूछताछ की गई तो वे कुछ स्पष्ट जवाब नहीं दे पाई। मृतक के भाई सुरेश कुमार को अपनी भाभी रेखा पर शक हुआ और उसने इधर-उधर छानबीन की तो सतीश का गमछा व चप्पल एक तसले में मिली, जिन्हें कचरे से ढका हुआ था।

Advertisement

Top 10 Countries With Highest Crime Rate - ज्ञानघंटा

बच्चों ने बताई आंखों देखी

Advertisement

सुरेश ने बताया कि उसके भाई की शादी करीब 14 साल पहले हुई थी। इसी दौरान उनके दो बच्चे भी हुए। इनमें 13 साल की बेटी और सात साल का बेटा है। उन्होंने बच्चों से भी इस घटना के बारे में पूछताछ की थी। बच्चों ने स्वजनों व ग्रामीणों को बताया कि मम्मी-पापा का झगड़ा हुआ था। इस दौरान मम्मी ने पापा को थप्पड़ मारा तो पापा ने बोला कि मैं थप्पड़ से नहीं मरूंगा, गमछे से मेरा गला घोंट दो। उसके बाद मम्मी ने पापा का गला घोंट दिया। सुरेश ने बताया कि जब सतीश के शव की जांच की गई तो उसके गले पर निशान मिले। इससे प्रतीत हो रहा था कि गले को किसी चीज से दबाया गया है।

एफएसएल टीम ने जुटाए साक्ष्य

Advertisement

सुरेश ने भाभी पर शक के आधार पर मामले की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस व एफएसएल टीम मौके पर पहुंच गई। एफएसएल व पुलिस टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया। आरोपित पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया।

थाना प्रभारी मधुबन दीपक कुमार ने कहा कि

कुटेल गामड़ी में सतीश की हत्या के मामले में आरोपित पत्नी रेखा के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने माना कि अपने पति की उसी ने गमछे से गला घोंटकर हत्या की है। हत्या के पीछे के कारणों की जांच की जा रही है।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *