Connect with us

City

क्या शहर के बाज़ार होंगे जाम फ़्री, क्यों नहीं मानते दुकानदार, निगम लापरवाह

Published

on

Advertisement

क्या शहर के बाज़ार होंगे जाम फ़्री, क्यों नहीं मानते दुकानदार, निगम लापरवाह

 

शहर के सभी बाजाराें के प्रधान और दुकानदार मांग कर रहे हैं कि नगर निगम, जिला प्रशासन और पुलिस एक-साथ जाम फ्री सड़कें करवाएं। रविवार काे विशेष रूप से शाल मार्केट, एसडी काॅलेज राेड, रेलवे राेड समेत अन्य में अतिक्रमण करने वालाें के कारण जाम जैसी स्थिति बनी रही।

Advertisement

हालांकि इंसार बाजार में अतिक्रमण मुक्त रहने से जाम नहीं लगा। निगम ने 4 दिनाें से अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ अभियान छेड़ा हुआ है, लेकिन प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी दुकानदाराें की मांग गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। इससे इंसार बाजार में अवैध तरीके सड़काें काे घेरकर फड़ी लगाकर जाम बढ़ाने वालाें के हाैसले बुलंद हाे रहे हैं। इंसार बाजार में सड़काें पर अतिक्रमण करने के कारण 15 से ज्यादा दुकानदाराें के चालान काटे हैं।

Advertisement

सालारगंज गेट से बाबा लालजी मंदिर जाने वाले इंसार बाजार देवी मंदिर राेड पर जितने दुकानदाराें के चालान काटे थे, उनमें से ज्यादातर ने दाेबारा फिर से सड़क पर सामान रख लिया। इस बाजार के प्रधान सुशील भराड़ा व दुकानदार राजेश आहूजा का कहना है कि राेजाना सभी दुकानदाराें से अतिक्रमण नहीं करने की अपील कर रहे हैं। फिर भी कुछ लाेग मानने का तैयार नहीं है।

आज चलाया जाएगा चालान काटने का अभियान

Advertisement

अतिक्रमण करने वालाें के खिलाफ अभियान जारी रहेगा। रविवार काे छुट्टी के कारण ही टीम नहीं लग पाई है। साेमवार काे अतिक्रमण करने वालाें के खिलाफ अभियान जारी रहेगा। अब बाजाराें में वीडियाेग्राफी व फाेटाेग्राफी करने वाले कर्मचारियाें की भी ड्यूटी लगाई जाएगी। – आरके सिंह, कमिश्नर, नगर निगम पानीपत।

 

 

Advertisement