Connect with us

समाचार

महिला ने मोबाइल शॉप में घुसकर दुकानदार को डंडे से पीटा- देखे वायरल वीडियो, जाने पूरा मामला

Published

on

Advertisement

महिला ने मोबाइल शॉप में घुसकर दुकानदार को डंडे से पीटा- देखे वायरल वीडियो, जाने पूरा मामला

 

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक वीडियो वायरल हुआ है. जहां पर एक दबंग महिला डंडे से एक मोबाइल बेचने वाले दुकानदार को पीट रही है. यह वीडियो चार दिन पहले का है. बताया जा रहा है कि महिला ने दुकानदार को इसलिए पीटा क्योंकि उसने महिला की सहेली को छेड़ा था.

Advertisement

इस मामले में दुकानदार को पीटने वाली महिला का कहना है कि उसकी एक सहेली मोबाइल पर टेम्पर्ड ग्लास चढ़ाने के लिए मोबाइल की दुकान पर गई थी और फिर दुकानदार लड़की से अश्लील बातें करने लगा जिसके बाद लड़की ने फोन करके महिला को बताया और महिला दुकान पर पहुंच गई.

इस दौरान महिला और दुकानदार के बीच जमकर बहस हुई और इस दौरान महिला ने दुकानदार को डंडे से मार दिया.

Advertisement

यह पूरा मामला दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. महिला ने डंडे के साथ मोबाइल शॉप पर जमकर हंगामा किया और दुकानदार को पीटा भी.

महिला का कहना है कि दुकानदार ने अपनी हद पार कर दी थी और उसके सामने भी दुकानदार ने गलत शब्दों का प्रयोग किया जिसके बाद यह घटना हुई. मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इस तमाशे का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करके वायरल कर दिया

Advertisement

इस मामले की जांच की जा रही है, पुलिस का कहना है कि थाना लालकुर्ती में महिला ने तहरीर दी है कि उसके साथ दुकानदार ने छेड़छाड़ की. महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है.

 

 

 

Source : IBN 24

Advertisement