Connect with us

City

हरियाणा के फरीदाबाद में महिला हेड कांस्टेबल की हत्या, पति का शव फांसी पर लटका मिला

Published

on

हरियाणा के फरीदाबाद में महिला हेड कांस्टेबल की हत्या, पति का शव फांसी पर लटका मिला

हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामना आया है. जिलके सेक्टर 31 पुलिस में रहने वाली महिला हेड कांस्टेबल की हत्या (Woman Head Constable Murder) कर दी गई. वहीं उसके पति का शव फांसी के फंदे से झूलता हुआ मिला. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्ट की रिपोर्ट आने के बाद हत्या के कारणों का खुलासा होगा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मामला सेक्टर 31 पुलिस लाइन का बताया जा रहा है. जहां सरोज अपने परिवार के साथ पिछले काफी दिनों से रह रही थी. बतौर हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात सरोज एनआईटी थाने में ड्यूटी कर रही थी. सरोज का एक बेटा बताया जा रहा है जो कि 11 वर्षीय है. सरोज की हत्या के दिन वह अपने एग्जाम देने के लिए गया हुआ था.

फिलहाल पुलिस ने दोनों के शव को फरीदाबाद के सामान्य अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है. पुलिस की माने तो महिला हेड कॉन्स्टेबल के परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. जिसके खिलाफ भी वो शिकायत पुलिस में देंगे उनके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि जिला महेंद्रगढ़ के गांव नानकवास निवासी धर्मेंद्र सिंह की शादी रेवाड़ी के गांव बालधन निवासी सरोज के साथ साल 2005 में हुई थी. तब सरोज पुलिस में नहीं थी. साल 2010 में सरोज हरियाणा पुलिस में कांस्टेबल के पद पर भर्ती हुई. उनकी पोस्टिंग फरीदाबाद में हुई. साल 2018 में उन्हें हेड कांस्टेबल के पद पर पदोन्नति मिली. करीब दो साल से उनकी पोस्टिंग महिला थाना एनाअइटी में थी. वहीं दूसरी ओर धर्मेंद्र टैक्सी चालक था. उसकी अपनी कार थी, जिसे वे टैक्सी के रूप में चलाता था.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.