Connect with us

City

महिला को नशीली चाय पिलाकर किया दुष्कर्म

Published

on

Advertisement

वीडियो वायरल करने की धमकी दे हड़पे 11 लाख, आभूषण भी बिकवाए; फेसबुक के जरिए आरोपी के संपर्क में आई थी पीड़िता

महिला को चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर 11 लाख रुपये हड़प कर सोने-चांदी के आभूषण बिकवाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

पुलिस जांच अधिकारी एसआई सुरेखा के अनुसार 35 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि वर्ष 2015 में फेसबुक के जरिए उसकी जान-पहचान प्रकाश विहार कॉलोनी निवासी सोमदत्त शर्मा उर्फ सोनू से हुई। 8 अगस्त 2015 को सोमदत्त ने पीड़िता को यह कहकर अपने घर बुलाया कि उसका एक्सिडेंट हो गया, आप घर पर देखने के लिए आ जाओ। पीड़िता जब सोमदत्त के घर पर गई तो वह बिल्कुल ठीक-ठाक था। पीड़िता ने कहा कि आप तो बिल्कुल ठीक हो, तो सोमदत्त ने कहा कि आपको केवल चाय पिलाने के लिए बुलाया है। उसके बाद सोमदत्त रसोई में जाकर चाय बनाकर लाया। चाय पीने के बाद पीड़िता बेहोश हो गई। बेहोशी की हालात में सोमदत्त ने दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना ली। जब उसे होश आया तो उसने अपने आप को निवस्त्र अवस्था में पाया। पीड़िता ने विरोध किया तो सोमदत्त ने अश्लील वीडियो दिखाते हुए वायरल करने की धमकी दी।

Advertisement

पीड़िता लोक-लाज के डर से चुप रही। जिसके बाद सोमदत्त वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ बार-बार दुष्कर्म करता रहा। इसी बीच सोमदत्त ने पीड़िता से अलग-अलग तारीख में लगभग दस लाख 50 हजार रुपये भी ले लिए तथा सोने-चांदी के आभूषणों को गिरवी रखवा दिया। 23 अगस्त 2021 को सोमदत्त ने पीड़िता को जबरदस्ती अपने घर बुलाया और दुष्कर्म किया। पीड़िता के गुमसुम रहने का कारण पति ने पूछा तो उसके आपबीती बता दी। पति की मदद से पीड़िता ने आरोपी सोमदत्त के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Advertisement

Advertisement