Connect with us

पानीपत

पानीपत में बड़ी वारदात, बापौली में महिला को मारी दो गोली

Published

on

Advertisement

पानीपत में बड़ी वारदात, बापौली में महिला को मारी दो गोली

 

बापौली में वीरवार सुबह घर पर काम कर रही है महिला को दो मारी। एक गोली छाती और दूसरी कमर में लगी। महिला ने एक राजमिस्त्री पर गोली मारने का शक जताया है।  पुलिस मामले की जांच कर रही है। पड़ोसियों को गोली लगने की आवाज सुनाई नहीं दी।

Advertisement

पानीपत में महिला को गोली मारी गई।

घटना सुबह करीब सात बजे की है। बापौली थाना प्रभारी रामनिवास ने बताया कि बापौली गांव की रंजना (45) का तीन साल पहले पति राजकुमार से तलाक चल रहा है। पति, सास-ससुर के साथ सोनीपत में रहते हैं। इकलौती बेटी अनाथ आश्रम में रहती है। रंजना अकेली रहती है। रंजना घर पर छत पर काम कर रही थी। इसी दौरान दो गोली लगी। उसने घर र ताला लगाया और गली में आकर शोर मचाया कि उसे गोली मार दी। पड़ोसियों को बस अड्डे तक छोड़ देने को बोली। किसी ने सहयोग नहीं किया तो वे पैदल 300 मीटर दूर तक अड्डे पर गई और आटो में बैठकर सामान्य अस्पताल पहुंची, जहां से उसे डाक्टरों ने पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। बाद में रंजना को प्रेम अस्पताल में दाखिल कराया गया।

Advertisement

 

तीन दिन पहले चिनाई के लिए आया राजमिस्त्री 

Advertisement

रंजना ने  प्रारंभिक पूछताछ में  पुलिस को बताया कि घर में चिनाई चल रही थी। तीन दिन पहले राजमिस्त्री घर पर आया था और उससे अनबन हो गई थी। उसे शक है कि राजमिस्त्री ने उसे गोली मारी है।

मौके पर नहीं मिला खून

थाना प्रभारी रामनिवास ने बताया कि वारदात की सूचना मिलते ही वे घटनास्थल पर पहुंचे। वहां पर खून नहीं मिला। रंजना एक पड़ोसी दुकानदार के बैंच पर बैठी थी। वहां खून मिला है। पड़ोसी ने भी बैंच से खून साफ कर दिया है। जांच की जा रही है कि रंजना को गोली किसने मारी है।

 

 

Source : Jagran

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *