Connect with us

City

अगले सप्ताह तक बिजली के खंभे शिफ्ट करने का काम शुरू होने की उम्मीद

Published

on

Advertisement

अगले सप्ताह तक बिजली के खंभे शिफ्ट करने का काम शुरू होने की उम्मीद

 

गोहाना रोड फोरलेन प्रोजेक्ट बिजली के खंभे शिफ्ट नहीं होने से अधर में है। इससे दुकानदारों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बिजली निगम ने दो एस्टीमेट बनाकर देने है। इसमें 11 केवी और 33 केवी लाइन को शिफ्ट करने का एस्टीमेट शामिल है। दोनों ही एस्टीमेट अब फाइनल स्टेज पर पहुंच गए हैं। दोनों विभाग के अधिकारियों के अनुसार अगले सप्ताह तक बिजली के खंभे शिफ्टिग का काम शुरू होने की उम्मीद है।

Advertisement

अगले सप्ताह तक बिजली के खंभे शिफ्ट करने का काम शुरू होने की उम्मीद

बिजली के खंभे शिफ्ट नहीं होने के होने के कारण गोहाना रोड के दुकानदारों ने प्रशासन के प्रति काफी विरोध जताया है। जन प्रतिनिधियों से लेकर प्रशासन के अधिकारियों तक दुकानदार गुहार लगा चुके, अब पिछले दिनों विधायक प्रमोद विज ने पीडब्ल्यूडी व बिजली निगम के अधिकारियों की बैठक ली थी। गोहाना रोड के मामले में प्रतिदिन काम की रिपोर्ट देने को कहा और पेंडिग को काम में तेजी लाने को कहा था।

Advertisement

बारिश के बाद हालात हो चुके काफी खराब

गोहाना रोड पर बारिश के बाद हालात काफी खराब हो चुके हैं। दुकानों के आगे बारिश का पानी भर जाता है।दुकानदारों के काम धंधे पक ठप हो गए। दुकानदारों के अनुसार अभी त्योहार सीजन शुरू हुए हैं और रोड काफी खराब हो चुका है।

अभी तक हर वादें झूठे साबित हुए

गोहाना रोड वेलफेयर एसोसिएशन के उप प्रधान सुरेश सैनी ने जागरण से बातचीत में कहा कि गोहाना रोड पर निर्माण कार्य तेज करवाने के लिए अधिकारियों के वादे झूठे साबित हो रहे हैं। नालों खुदाई दुकानों से दो से तीन फीट दूरी पर करने को कहा गया था। अभी तक कोई जवाब नहीं मिल सका।

Advertisement

वर्जन अगले सप्ताह तक खंभे हटने शुरू होंगे

पीडब्ल्यूडी के एसडीओ रामपाल सिंह ने जागरण से बातचीत में कहा कि अगले सप्ताह तक बिजली के खंभे शिफ्टिग का काम बिजली निगम द्वारा शुरू कर दिया जाएगा। 33 केवी का काम बिजली निगम खुद करवाएगा। इसके लिए विभाग की तरफ से बिजली निगम को पैसे जमा करवा दिए जाएंगे।

वर्जन सभी अस्टीमेट बन चुके, दो भी जल्द होंगे पास

बिजली निगम के एक्सईएन विनोद गोयल ने जागरण से बातचीत में बताया कि दूसरे एक्सईएन के दो एस्टीमेट बाकी हैं। काम फाइनल स्टेज पर है। उम्मीद है कि अगले सप्ताह तक एस्टीमेट बन जाएंगे। प्रतिदिन एसडीओ से बात की जा रही।

Advertisement