Connect with us

City

घर बैठे कमा सकते हैं खूब पैसा, कम दिमाग लगाए ऐसे करें मोटी कमाई

Published

on

Advertisement

Smartphone से घर बैठे कमा सकते हैं खूब पैसा, कम दिमाग लगाए ऐसे करें मोटी कमाई; आप भी कहेंगे- वाह! क्या आइडिया है

 

तीन ऐसी एप्स हैं, जिनको स्टूडेंट ही नहीं कोई भी इस्तेमाल कर सकता है. ये तीन एप्स EarnKaro App, ySense और Task Mate है. कहीं आपको ई-कॉमर्स वेबसाइट की डिल्स का लिंक शेयर करना होता है, तो किसी में आइडिया देने के पैसे मिलते हैं. आइए जानते हैं इन तीन एप्स के बारे में

Advertisement

Earn Money From Smartphone

यह एक भारतीय एप है, जो कैशबैक देती है. इस एप के जरिए पैसा कमाना काफी आसान है. यहां आपको बस अपने दोस्त या अपने फॉलोअर्स को डील्स शेयर करनी होती हैं. मान लीजिए जैसे आपको ई-कॉमर्स वेबसाइट पर डील दिखी, तो आप उस लिंक को EarnKaro लिंक में जनरेट कर सकते हैं और उसको सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कर सकते हैं. आपको EarnKaro App और वेबसाइट पर लिस्टेड प्रोडक्ट्स और सर्विस को बढ़ावा देना होगा.

Advertisement

EarnKaro

आपके द्वारा शेयर किए लिंक को खोलकर किसी ने शॉपिंग की, तो आपको उसका नकद कमीशन मिलेगा. आप इन पैसों को बैंक अकाउंट में भी ट्रांसफर कर सकेंगे. गूगल पर यह एप टॉप लिस्टेड है. इसको अब तक 10 लाख से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है.

Advertisement

How To Earn Money From Earnkaro

ySense एप के जरिए कई बड़ी कंपनियां लोगों से राय मांगती हैं और सुनना पसंद करती हैं. इस पर कई सर्वे भी होते हैं, जिनको पूरा करने पर डॉलर में कमाई की जा सकती है. इसके अलावा गिफ्ट वाउचर भी दिए जाते हैं. कमाए हुए पैसों को आप रिडीम भी कर सकते हैं. गूगल प्ले स्टोर पर इस एप को 1 लाख से ज्यादा बार डाउनलोड किया गया है.

ySense

Task Mate एक गूगल एप है, जो फिलहाल सिर्फ बीटा वर्जन में है. यानी कुछ लोग ही इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. इस एप में दुनियाभर के बिजनेस छोटे-छोटे काम देता है. जैसे – अंग्रेजी की लाइन को अपनी भाषा में ट्रांसलेट करना, किसी रेस्टोरेंट की तस्वीर लेना, सर्वे में भाग लेकर अपनी प्रतिक्रिया देना. यानी आप अपनी च्वाइज का काम कर सकते हैं. काम को पूरा करने पर पैसा भी मिलता है. गूगल प्ले स्टोर पर इस एप को 10 लाख से ज्यादा बार डाउनलोड किया गया है.

Task Mate

Advertisement