Connect with us

करनाल

जीटी रोड पर सैर करते समय लोगों में मचा हड़कंप, पेड़ पर लटकी हुई थी एक….

Published

on

Advertisement

जीटी रोड पर सैर करते समय लोगों में मचा हड़कंप, पेड़ पर लटकी हुई थी एक….

करनाल जीटी रोड़ पर सुबह-सुबह सैर करने निकले लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों ने एक पेड़ पर युवक की लाश लटकी हुई थी। युवक की लाश देखकर लोग सहम गए। करीब 30 वर्षीय युवक ने संदिग्‍ध परिस्थितियों में जान दे दी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को उतारा और शिनाख्‍त शुरू कर दी। हालांकि अभी तक उसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

Advertisement

जीटी रोड पर सैर कर रहे लोगों में मचा हड़कंप, पेड़ पर लटका था युवक का शव

जीटी रोड किनारे बलड़ी बाइपास पर सुबह करीब साढ़े छह बजे आसपास के लोग घरों से सैर के लिए निकले तो उन्हें बाइपास पर एक प्लाट में खड़े पेड़ पर करीब 30 वर्षीय युवक का शव लटका दिखाई दिया। उन्होंने तत्काल ही पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी,

Advertisement

 

थाना सदर पुलिस व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारकर कल्पना चावला राजकीय अस्पताल के मोर्चरी हाउस भेजा। मृतक युवक की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है। युवक की पीठ पर बैग था, जिसमें कुछ कपड़े मिले हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह कहीं जा रहा था या कहीं से आया था। पुलिस जांच कर रही है कि कहीं उसकी हत्‍या तो नहीं की गई। हालांकि प्रारंभिक जांच में आत्‍महत्‍या का ही मामला सामने आ रहा है।

Advertisement

 

मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी सुरेंद्र कुमार का कहना है कि युवक के शव को शिनाख्त के लिए 72 घंटे तक मोर्चरी हाउस में रखा जाएगा। फिलहाल युवक मजदूरी करने वाला ही माना जा रहा है।

 

 

 

Advertisement