Connect with us

City

छठ मेले पर पटाखे जलाने का विरोध करने पर चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या

Published

on

Advertisement

छठ मेले पर पटाखे जलाने का विरोध करने पर चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या

शहर के कबीरपुर में छठ मेले में पटाखे जलाने का विरोध करने पर हमलावरों ने एक युवक की चाकुओं गोदकर हत्या कर दी। इसके साथ 5 को घायल कर दिया। जमकर हुए हंगामें से कबीरपुर में तनाव की स्थिति बन गई है। यहां पुलिस को 2 टीमें तैनात की हैं। घायलों में से दो की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के छठ पर्व पर कबीरपुर में घाट बनाया गया है। बुधवार को यहां पर सैकड़ाें लोग छठ मेले में भाग लेने आए थे। शाम करीब 7 बजे अस्त होते सूर्य को श्रद्धालु अर्घ्य देने पहुंचे। यहां पर काफी लोग पटाखे जलाने लगे। क्षेत्र वासी युवक मुकेश ने बताया कि लोगों ने आतिशबाजी चलाने का विरोध किया। इस बात पर हाथापाई हो गई। मामला कुछ शांत हुआ तो मेला देखने आए युवक रतनेश की कुछ युवकों ने पिटाई कर दी। इस दौरान एक आरोपी युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर रतनेश कुमार, ऋतिक कुमार, रवि, सागर और अंकिता पर हमला कर दिया। चाकू लगने से घायल सभी पांच लोगों को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में रवि, सागर और अंकिता को निजी अस्पताल ले गए। निजी अस्पताल में रवि को मृत घोषित कर दिया गया।

Advertisement

रवि ने जताया था एतराज

अहमदपुर के रवि ने पटाखे जलाने का एतराज जताया था। रतनेश, ऋतिक और अंकिता छठ मनाने आए थे। रवि सागर से दोस्ती के चलते पूजा को आए थे। पुलिस ने चलाया सर्च अभियान : इंस्पेक्टर बदन ने अपनी टीम के साथ कबीरपुर में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सर्च अभियान चलाया, लेकिन देर रात तक आरोपी पुलिस के हाथ नहीं आया।

Advertisement

^वारदात करने वाले आरोपी की पहचान के प्रयास तेज कर दिए हैं। आरोपी व उसके साथियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें लगाई हैं। मृतक रवि का गुरुवार को पोस्टमार्टम होगा। –बदन सिंह, सदर थाना प्रभारी सोनीपत।

Advertisement

Advertisement