Connect with us

City

सुखदेव ढाबे के पास युवकों से मारपीट, विरोध करने पर जीभ काटी

Published

on

अमरीकसुखदेव ढाबे के सामने बवाल पिटाई का विरोध करने पर एक युवक की जीभ काट दी
Advertisement

Advertisement

Advertisement

अमरीक-सुखदेव ढाबे के सामने गाड़ी हटाने के विवाद में बाइक सवारों ने दो दोस्तों पर हमला बोल दिया। दोनों को सड़क पर गिरा-गिराकर पीटा गया। विरोध करने पर एक युवक की जीभ काट दी गई। दोनों युवकों को घायल कर बाइकर्स सोने की चेन और पांच हजार रुपये झपटकर भाग गए।

मुरथल थानों पुलिस ने दोनों घायलों को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पर कटी जीभ को जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

Advertisement

Amrik Sukhdev Dhaba and garam dharam dhaba sealed after coronavirus

रविंद्र कुमार ने मुरथल थाना पुलिस को बताया कि वह मुकीमपुर का रहने वाला है, लेकिन आजकल वह सुजान सिंह पार्क के पास रहता है। वह अपना जन्मदिन मनाने सोमवार की रात करीब 12 बजे मुरथल में अमरीक-सुखदेव ढाबे पर गया था। साथ में पत्नी और बच्चे भी थे। साथ ही दोस्त टीना, उसकी पत्नी पूजा के अलावा दोस्त अरुण भी खाना खाने आए थे। खाना खाने के बाद अन्य सभी टीना के साथ कार से घर चले गए।

Advertisement

रविंद्र और अरुण ढाबे पर ही रुक गए। इसी दौरान वहां दो बाइक लेकर खड़े पांच-छह युवकों ने कार हटाने को लेकर उनसे झगड़ा शुरू कर दिया। उन युवकों ने रविंद्र और अरुण को कार से नीचे उतारकर मारपीट शुरू कर दी। उनमें से एक युवक ने पीछे से मेरी गर्दन दबा ली, जिससे मेरी जीभ बाहर निकल आई, तभी दूसरे लड़के ने अपनी दांतों से मेरी जीभ काट ली। इससे वह लहूलुहान हो गया। उसके बाद उन युवकों ने अरुण को भी पीटकर जमीन पर गिरा दिया। दोनों के बुरी तरह घायल होने के बाद सभी भाग गए।

मुरथल के ढाबों से 12 युवतियों समेत 17 को पकड़ा गया

मुरथल स्थित तीन ढाबों से सीएम फ्लाइंग की टीम ने आठ जुलाई को छापा मारकर तीन विदेशी युवतियों समेत 12 युवतियों व पांच युवकों को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के निशाने पर अभी कई ढाबे, होटल व स्पा सेंटर हैं। जल्द ही बड़ी कार्रवाई की जा सकती है।

Advertisement

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *