Connect with us

City

जोमैटो इन, मंत्री आउट: कपिल के शो में स्मृति ईरानी को नो एंट्री

Published

on

Advertisement

जोमैटो इन, मंत्री आउट:कपिल के शो में स्मृति ईरानी को नो एंट्री, जोमैटो डिलिवरी बॉय को फ्री एंट्री; नाराज मंत्री ने कैंसिल की शूटिंग

  • स्मृति अपनी पहली किताब लाल सलाम के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर पहुंची थीं
  • शूटिंग कैंसल होते ही सेट पर अफरा-तफरी मची, गार्ड भी लोकेशन से फरार हो गया

अपनी किताब ‘लाल सलाम’ के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो पर पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को सेट के गार्ड ने नहीं पहचाना। गार्ड ने स्मृति को भीतर जाने से रोक दिया, वहीं सेट पर पहुंचे जोमैटो के फूड डिलिवरी बॉय को गार्ड ने बिना पूछताछ के जाने दिया। इसी बात से नाराज स्मृति ईरानी बिना शूटिंग के लौट गईं।

पाजी मेरी बेटी आपका शो देखना चाहती है....फैन की पोस्‍ट पढ़कर कपिल शर्मा ने  दिया ये जवाब | Kapil Sharma after reading the fan's post responds, fan says  my daughter wants to

Advertisement

जब कपिल और उनकी प्रोडक्शन की टीम को इस बात का पता लगा तो सेट पर अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद प्रोडक्शन टीम ने स्मृति ईरानी से बात करने की काफी कोशिश की, लेकिन आखिरकार शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी। उसके बाद बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंचा और कपिल की प्रोडक्शन टीम से काफी देर तक उनकी बातचीत हुई। जब बात नहीं बनी, तो प्रोडक्शन टीम ने सेट से जुड़े लोगों को घर जाने को कह दिया।

काफी समझाइश के बाद भी गार्ड ने एंट्री नहीं दी

सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय मंत्री उनके ड्राइवर और दो लोगों की टीम के साथ शो की शूटिंग के लिए शाम को कपिल शर्मा के सेट पर पहुंची थीं। एंट्रेंस गेट पर वहां का सिक्योरिटी गार्ड अन्ना उन्हें पहचान नहीं पाया और उसने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया। स्मृति ने उसे बताया कि उन्हें सेट पर एपिसोड की शूटिंग के लिए इनवाइट किया गया है, वे शो की स्पेशल गेस्ट हैं। इस पर गार्ड ने कहा, ‘हमें कोई आदेश नहीं मिला है, सॉरी मैडम आप अंदर नहीं जा सकतीं।’

Advertisement

 

Advertisement

जोमैटो का डिलीवरी बॉय बिना पूछताछ के अंदर गया

स्मृति काफी देर तक गार्ड को समझाने की कोशिश करती रहीं, लेकिन गार्ड नहीं माना। तभी जोमैटो का डिलीवरी बॉय आया, वह अंदर कलाकारों के लिए फूड पैकेट की डिलीवरी देने आया था, गार्ड ने उसे बगैर कुछ पूछे जाने दिया। इस पर केंद्रीय मंत्री काफी नाराज हुईं। जानकारी के अनुसार उन्होंने प्रोडक्शन टीम और कपिल शर्मा को फोन भी लगाए, लेकिन बात नहीं हो पाई। आखिर नाराज होकर स्मृति ईरानी बगैर शूट किए वापस लौट गईं।

Zomato raised Rs 4,851 crore capital, 10 new investors invested | जोमैटो ने  जुटाई 4,851 करोड़ रुपए की पूंजी, 10 नए निवेशकों ने किया निवेश - Dainik  Bhaskar

मंत्री को रोकने का पता चलते ही गार्ड ने फोन बंद किया

जब सिक्योरिटी गार्ड को यह बात पता चली कि उसने जिन्हें अंदर जाने से रोक दिया, उनकी एक बात न सुनी, वे केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी थीं तो घबराकर वह सेट से भाग खड़ा हुआ। उसने अपना फोन भी बंद कर दिया है। इधर, प्रोडक्शन टीम लगातार कोशिशों के बाद भी स्मृति ईरानी को शूटिंग पर लौटने के लिए नहीं मना सकी।

मंगलवार को सनी देओल के बेटे की फिल्म का प्रोमोशन हुआ

स्मृति का एपिसोड भले ही शूट नहीं हो पाया, लेकिन मंगलवार को कपिल शर्मा के सेट पर सनी देओल अपने बेटे करन देओल की अपकमिंग फिल्म ‘वेल्ले’ के प्रमोशन की शूटिंग के लिए पहुंचे। उनका एपिसोड शूट किया गया। अब स्मृति ईरानी की किताब के बारे में जानने के लिए पाठकों और दर्शकों को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।

थ्रिलर बुक है ‘लाल सलाम’, लिखने में 10 साल लगे

जानकारी के मुताबिक स्मृति ईरानी ने सच्ची घटना पर ये थ्रिलर बुक ‘लाल सलाम’ लिखी है और उन्हें इस किताब को पूरा करने में लगभग 10 साल लगे हैं। वेस्टलैंड पब्लिशिंग कंपनी की यह किताब 29 नवंबर को बाजार में आएगी।

Advertisement